PM Modi ने Agricultural Laws पर विपक्षी दलों की खिंचाई की, कहा विपक्ष किसानों PM Modi ने Agricultural Laws पर विपक्षी दलों की खिंचाई की, कहा विपक्ष किसानों
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
PM Modi drew opposition parties on Agricultural Laws, saying that the Opposition is cheating the farmers

PM Modi ने Agricultural Laws पर विपक्षी दलों की खिंचाई की,कहा विपक्ष किसानों को धोखा दे रहा है

5

AZAD SOCH:-

NEW DELHI,(AZAD SOCH NEWS):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने किसानों के आंदोलन को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है,एक साक्षात्कार में, उन्होंने किसान समर्थक कानूनों के विरोध को “राजनीतिक विश्वासघात” कहा।

प्रधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने यह भी दोहराया कि सरकार किसानों के साथ जुड़ने के लिए तैयार है,प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के वर्तमान विरोधी भी पहले भी यही बदलाव चाहते थे।

ALSO READ:- ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਚਰਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੰਨੀ ਅੱਜ ਫਿਰ ਤੋਂ ਜਾਣਗੇ ਦਿੱਲੀ,ਸੋਨੀਆ ਤੇ ਰਾਹੁਲ ਗਾਂਧੀ ਨਾਲ ਮੁਲਾਕਾਤ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹਨ

उन्होंने कहा, “ये वही लोग हैं जिन्होंने मुख्यमंत्रियों से कहा था कि हमारी सरकार ने जो किया है वह करें,” ये वही लोग हैं जिन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में लिखा था कि हम वही बदलाव लाएंगे जो हम लाए हैं।

कृषि कानूनों (Agricultural Laws) को लेकर सरकार पहले दिन से कह रही है कि जिन बिंदुओं पर असहमति है, सरकार बैठ कर विचार करने को तैयार है,इस संबंध में कई बैठकें हो चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई यह नहीं बता पाया है कि किस बिंदु को बदलने की जरूरत है।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *