Lakhimpur Scandal: Randeep Surjewala का PM Modi से सवाल, 'मोदी जी, Lakhimpur Scandal: Randeep Surjewala का PM Modi से सवाल, 'मोदी जी,
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Lakhimpur Scandal Randeep Surjewala's question to PM Modi, 'Modi ji, why have the killers not been arrested yet'

Lakhimpur Scandal: Randeep Surjewala का PM Modi से सवाल, ‘मोदी जी, अब तक हत्यारों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया’?

1

AZAD SOCH:-

NEW DELHI,(AZAD SOCH NEWS):- Lakhimpur Scandal: लखीमपुर की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पीछे से आ रहे दो वाहनों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचल दिया.दरअसल, जब से वीडियो वायरल हुआ है, विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बीच अब कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Congress Leader Randeep Singh Surjewala) ने भी वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर हमला बोला है.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Congress Leader Randeep Singh Surjewala) ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था कि 36 घंटे के वीडियो में किसानों को कुचलने के बाद भी गृह राज्य मंत्री को न तो बर्खास्त किया गया और न ही उन पर हत्या का आरोप लगाया गया.मोदी जी ने साबित कर दिया है कि वे लखनऊ में लोकतंत्र के विनाशकारी उत्सव में हिस्सा लेने जा रहे हैं,उन्होंने मोदी सरकार से एक और सवाल भी ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने मोदी सरकार से पूछा, ‘‘मोदी जी के हत्यारे अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुए? केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री योगी अभी भी पद पर कैसे हैं? ” “गिरफ्तारी और हत्यारों को खारिज,” उन्होंने कहा।

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *