Maharashtra Bandh : लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद Maharashtra Bandh : लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Maharashtra Bandh : लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद

Maharashtra Bandh : लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद

8

Azad Soch:-

New Mumbai,(Azad Soch News):- Maharashtra Bandh : महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास आघाडी (एमवीए) (Ruling Maha Vikas Aghadi (MVA)) के सहयोगी दलों शिवसेना, एनसीपी (NCP) और कांग्रेस ने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद (Maharashtra Bandh) का आज आह्वान किया है,(Lakhimpur Kheri) में 3 अक्टूबर को चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी,महा विकास आघाडी (Maha Vikas Aghadi) ने कहा है क हम लोगों से अपील करते हैं कि वे बंद में शामिल हों,शिवसेना (Shiv Sena) के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी बंद में पूरी ताकत से भाग लेगी.

आज महाराष्ट्र बंद के बीच लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) हिंसा मामले के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कांग्रेस आज देश भर में ‘मौन व्रत’ कार्यक्रम का आयोजन करेगी,यूपी की राजधानी लखनऊ (Capital is Lucknow) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) भी मौन व्रत रखेंगी. सभी राज्यों में राजभवनों के बाहर सुबह 10 से दोपहर 1 बजे के बीच कांग्रेस नेता इकट्ठे होकर मौन रखेंगे.

Maharashtra Bandh: लखीमपुर हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद

महाराष्ट्र की महा विकास अघाडी सरकारमें सहयोगी दलों की तरफ से बुलाए गए बंद को लेकर भारी पुलिस व्यवस्था की गई है. दादर सर्कल पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. हालांकि, ट्रैफिक अभी सामान्य रफ्तार से चलता दिख रहा है.

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) हिंसा को लेकर महाराष्ट्र में आज बंद का असर मुंबई (Mumbai) और आसपास के इलाकों पर दिख रहा है,बेस्ट की बसें सुबह से ही नहीं चल रही हैं,बेस्ट बस (Best Bus) में शिवसेना यूनियन (Shiv Sena Union) का दबदबा है और यूनियन बंद के समर्थन में है,इससे आम लोगों की दिक्कत बढ़ गई है,खबर यह भी है कि बंद के दौरान बेस्ट की करीब 8 बसों को नुकसान पहुंचाया गया है.

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *