Haryana: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत,एक की 6 तो दूसरे की 12 महीने पहले हुई Haryana: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत,एक की 6 तो दूसरे की 12 महीने पहले हुई
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Haryana 3 young men died in a road accident, 6 of them got married 12 months ago

Haryana: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत,एक की 6 तो दूसरे की 12 महीने पहले हुई थी शादी

7

AZAD SOCH:-

Panipat,(AZAD SOCH NEWS):-  हरियाणा (Haryana) के अलग- अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है,पानीपत (Panipat) में देर रात समालखा के 70 माइल स्टोन ढाबा (70 Mile Stone Dhaba) के पास न्यू ईयर (New Year) मनाने जा रहे पांच दोस्तों की कार खड़े कैंटर से जा टकराई,इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में एक 17 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए,घायलों का फिलहाल पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, 17 साल का गर्व बजाज अपने चार दोस्तों के साथ घर से न्यू ईयर पार्टी (New Year’s Party) मनाने के लिए निकला था और कुछ देर बाद ही परिजनों को सूचना मिली कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है,मौके पर जाकर परिजनों ने जब देखा तो उनके बेटे की मौत हो चुकी थी और अन्य चार दोस्त घायल थे.

हरियाणा सरकार इस वक्‍त Health Infrastructure पर खासा फोकस कर रही है:सीएम मनोहर लाल खट्टर

मृतक के पिता ने बताया कि न्यू ईयर पार्टी (New Year’s Party) मनाने के लिए बोलकर घर से निकला था,उन्होंने कहा कि शायद सभी ने शराब भी पी रखी थी,यह वजह है कि ड्राइविंग कर रहे युवक का ध्यान भटक गया जिसके कारण यह हादसा हुआ,रोते हुए पिता ने कहा कि अपने बच्चों का ध्यान रखें,बच्चे मनमर्जी कर रहे हैं,उसने लापरवाही के चलते अपने 17 साल के नौजवान बेटे को खो दिया,आप भी ऐसी गलती न करें.

शवों को पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem House) पहुंचा दिया गया है


इसी तरह करनाल में भी नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया,जिसमें गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और गाड़ी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मृतक चचेरे भाई बताए जा रहे हैं!दरसअल, आज सुबह नेशनल हाईवे पर कोहरा काफी ज्यादा था औऱ धुंध के कारण कुछ नहीं दिख रहा था,ऐसे में गाड़ी खंबे में जा टकराई.

खम्बे में टकराने के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई,खास बात यह है कि एक भाई की शादी 6 महीने पहले तो दूसरे की 1 साल पहले हुई थी,इस खबर के बाद परिवार में मातम का माहौल है,वहीं क्रेन की मदद से नेशनल हाईवे से गाड़ी को हटाया गया,दोनों भाई काम से लौटकर आ रहे थे,फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem House) पहुंचा दिया गया है.

AZAD SOCH :- E-PAPER

ਹੋਰ ਵਧੇਰੇ ਖ਼ਬਰਾਂ ਅਤੇ Update ਲਈ Facebook Page Like ਅਤੇ Twitter Follow




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *